Jabalpur News : शक्तिपुंज एक्सप्रेस से सवा करोड़ का सोना पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur News : जबलपुर आरपीएफ ने आयकर विभाग के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन से सवा करोड़ रुपये का सोना पकड़ा है, पकडे गए सोने का वजन 1 किलो 750 ग्राम के आसपास बताया जा रहा है, पुलिस ने सोने के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरपीएफ और आयकर विभाग ने जॉइंट ऑपरेशन करते हुए जबलपुर रेलवे स्टेशन दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 1.25 करोड़ रुपए का सोना बरामद किया है। दोनों ही आरोपी जबलपुर निवासी हैं जो कि शक्तिपुंज ट्रेन से कोलकाता से सोना लाकर जबलपुर के सर्राफा व्यापारियों को बेचने की फिराक में थे। आरपीएफ ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ में जुटी हुई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....