मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है : नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह

प्रदेश के नए टंट्या मामा जो कि अपने आप को आदिवासियों का हमदर्द बताते थे उन्हीं के ही राज में आदिवासियों की हत्याएं हो रही हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। सिवनी (seoni) जिले में 2 आदिवासियों की हत्या के मामले में कांग्रेस लगातार मध्य प्रदेश सरकार पर हमला कर रही है इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Leader of Opposition Govind Singh) के नेतृत्व में एक टीम सिवनी जिला पहुँची हुई है,सिवनी जाने से पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि प्रदेश के नए टंट्या मामा जो कि अपने आप को आदिवासियों का हमदर्द बताते थे उन्हीं के ही राज में आदिवासियों की हत्याएं हो रही हैं।

यह भी पढ़े…अप्रैल महीने के पेंशन भुगतान पर आई नवीन जानकारी, दिशा-निर्देश जारी, इन पेंशनर्स को मिलेगा लाभ

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है,नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में आदिवासियों और अनुसूचित जनजातियों के लोगों के ऊपर भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी संगठनों के द्वारा हमले किए जा रहे हैं इतना ही नहीं जो लोग सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं उन पर भी हमला किए जा रहे है, मध्यप्रदेश में संवैधानिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है।

यह भी पढ़े…अक्षय कुमार की फिल्म Prithviraj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 2 मिनट 57 सेकेंड का होगा ट्रेलर

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने शिवराज पर सवाल उठाए हैं कि आखिर अब उनका बुलडोजर उनके यहाँ क्यो नही चल रहा है जिन्होंने की आदिवासियों की हत्या की थी, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ पर आधारित पार्टी है और जो कि अपने नेताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देती है, बिजली की कमी को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल किया है कि हमारे यहां जब साढ़े 17 हजार मेगा वाट बिजली का उत्पादन हो रहा है तो फिर तो फिर साढ़े 7 हजार ही क्यों मिल रही है भाजपा सरकार बताए कि आखिर यह बिजली कहां जा रही है।