Jabalpur News : नगर निगम की टीम ने गिराया जर्जर मकान, महिला का आरोप निगम ने किया घर से बेघर

नगर निगम की टीम ऐसे समय पर पहुंची की वह अपनी पैरों की चप्पल तक घर से नहीं निकल पाई ना ही गृहस्थी का कोई सामान कार्रवाई के बाद अब महिला दर-दर भटकने मजबूर है, जिसके चलते महिला ने मदद की गुहार लगाई है।

jabalpur nagar nigam

Jabalpur News : जबलपुर के संजीवनी नगर थाना अंतर्गत नगर निगम कर्मियों की टीम ने एक महिला का मकान बिना मौका दिए और बिना सूचना दिए अचानक पहुंच कर मकान गिरने की कार्रवाई कर दी।

महिला ने लगाए आरोप

महिला ने बताया कि उसका मकान जर्जर स्थिति में हो गया था ऐसे में बरसात के मौसम में कभी भी कोई दुर्घटना घटित हो सकती थी जिसके चलते मकान गिरने की कार्रवाई नगर निगम को करनी थी और महिला की व्यवस्था कहीं और करने की तैयारी चल रही थी जिसको लेकर नगर निगम को कार्रवाई करने के निर्देश थे और मीरा विश्वकर्मा नाम की महिला को जिस दिन के कार्रवाई के निर्देश थे उस दिन ना आते हुए दो दिन पहले ही नगर निगम की टीम ने बिना मौका दिए वहां पर मकान को गिराने की कार्रवाई कर दी जिसके चलते महिला को काफी परेशानी हो गई।

महिला ने बताया कि नगर निगम की टीम ऐसे समय पर पहुंची की वह अपनी पैरों की चप्पल तक घर से नहीं निकल पाई ना ही गृहस्थी का कोई सामान कार्रवाई के बाद अब महिला दर-दर भटकने मजबूर है, जिसके चलते महिला ने मदद की गुहार लगाई है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News