Jabalpur News : नवागत SP ने संभाली जबलपुर पुलिस की कमान, कहा – अब नहीं बख्शे जाएंगे अपराधी तत्व, दिलाएंगे कड़ी से कड़ी सजा

Jabalpur News : जबलपुर पुलिस अधीक्षक के तौर पदभार ग्रहण करने वाले नवागत पुलिस कप्तान TK विद्यार्थी ने कहा कि जबलपुर में बढ़ रहे अपराधों को तत्काल रोकने सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे, विशेष रुप से नाइट पेट्रोलिंग को तत्काल बढ़ा दिया जाएगा और अपराधियों को अपराध करने से पहले ही दबोच लिया जाएगा, जबलपुर मेरा अपना शहर है और अपने शहर में काम करने का मजा ही कुछ और है।

एडिशनल एसपी के पद पर रह चुके टीके विद्यार्थी

बता दें कि विद्यार्थी पूर्व में शहर में एडिशनल एसपी के पद पर पदस्थ रह चुके हैं और शहर की रग-रग से वाकिफ है, तथा हाल ही में मध्य प्रदेश शासन गृह मंत्रालय द्वारा आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश के उपरांत जबलपुर के नये पुलिस अधीक्षक के तौर पर संस्कारधानी आये है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”