Jabalpur news: गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान जबलपुर में बड़ा हादसा

जबलपुर, संदीप कुमार। देश के 73 वें गणतंत्र दिवस पर आज पूरे देश भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। कोविड गाइडलाइन के अनुसार अधिकांश शिक्षण संस्थान बंद है, लेकिन फिर भी ध्वजारोहण और औपचारिक समारोह आयोजित किए गए हैं। इसी क्रम में जबलपुर में भी रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया जा रहा था, लेकिन यहां अचानक रंग में भंग पड़ गया जब इस समारोह में एक बड़ा हादसा हो गया।

यहां भी देखें- Dabra News : चीनौर तहसील में पदस्थ चपरासी अपने अधीनस्थ कोटवारों से कराता है मालिश, देखें वीडियो

जबलपुर में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान झांकी में शामिल हुआ ड्रोन अचानक गिर गया जिसके कारण एक महिला और एक बच्ची घायल हो गई। आसमान से गिरे ड्रोन की चपेट में एक महिला और बच्ची आई और  घायल हो गई। गणतंत्र दिवस समारोह में आई महिलाएं और बच्चे नृत्य कर रहे थे।

यहां भी देखें- Jabalpur news: ऑफलाइन परीक्षा पर सरकार के जवाब के बाद जबलपुर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

समारोह में शामिल यह ड्रोन अचानक आसमान से नृत्य कर रही आदिवासी महिला और बच्ची पर आ गिरा। ड्रोन के अचानक के गिरने से इंदु नाम की महिला और गायत्री नाम की बालिका घायल हो गई। तुरंत ही इंदु और गायत्री को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

यहां भी देखें- Sehore news: मछुआ समाज ने कहा, भाजपा हो या कांग्रेस जो मांगे पूरी करेगा उसी को वोट 

जिस समय यह घटना घटी उस समय मंत्री गोपाल भार्गव समारोह में मौजूद थे। अचानक हुई इस घटना से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई लेकिन पुलिस और प्रशासन ने मुस्तैदी से हालात पर काबू पाया और ड्रोन के गिरने के कारण पूछे जाने पर पुलिस और प्रशासन मामले को दबाने की कोशिश करता रहा।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya