Jabalpur News : बेटे- बहू ने मिलकर की बुजुर्ग मां की मारपीट, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

इस घटनाक्रम को गंभीरता से लिया जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के मदन महल थाना अंतर्गत सुदामा नगर में रहने वाले कलयुगी बेटे और बहू ने 60 साल की सरोज विश्वकर्मा की जमकर पिटाई की, और फिर उसे घर से निकाल दिया। मदन महल के सुदामा नगर में रहने वाली सरोज विश्वकर्मा अपने बेटे गौतम विश्वकर्मा और बहू करुणा के जुल्मों से परेशान हो चुकी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सरोज की बहु करुणा और उसका बेटा गौतम 3 सालों से उसके साथ मारपीट करते आ रहें हैं। मारपीट के कारण वृद्ध सरोज विश्वकर्मा अब बिस्तर से भी नहीं उठ पा रही है। हाल ही में बुजुर्ग से बेटे-बहू के द्वारा मारपीट करने का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उसकी बहू उसके साथ मारपीट करते साफ दिखाई दे रही है। बेटे बहू की प्रताड़ना से परेशान होकर सरोज विश्वकर्मा ने कई बार मदनमहल थाना और एसपी ऑफिस से में भी शिकायत की पर समस्या का समाधान नहीं हुआ।

सरोज का कहना है कि इससे अच्छा है कि ऊपर वाला उसे उठा ले, उसकी सुनने वाला भी कोई नहीं है। सरोज विश्वकर्मा के साथ उनकी बेटी बहू के द्वारा मारपीट करने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसके बाद अब पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटनाक्रम को गंभीरता से लिया जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News