Jabalpur News : पटाखे पर स्टील का गिलास रखकर फोड़ा, शरीर में टुकड़े घुसने से बच्चे की दर्दनाक मौत

पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

jabalpur police

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ बदैया मोहल्ले में रविवार की शाम को भारत के विश्व कप जीतन के जश्न चल रहा था। वहीं छोटे-छोटे बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे।

क्या है पूरा मामला

इस बीच कुछ शरारती बच्चे ने खेल-खेल में पटाखे पर स्टील का गिलास रख दिया। जैसे ही पटाखों में आग लगाई तो विस्फोट के बाद एक तेज धमाका हुआ और स्टील का गिलास फूटकर सीधे पांच साले के उस बच्चे को लगा जो कि इस पूरे कार्यक्रम से अंजान था। विस्फोट के बाद बच्चे को आनन-फानन में जिला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही गोहलपुर थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। मृत बच्चे का नाम दीपक ठाकुर है जो कि बदैया मोहल्ले का ही रहने वाला है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News