रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी में व्याप्त अनियमितताओं को लेकर छात्रों ने दिया ज्ञापन, जानें पूरा मामला

Jabalpur News : जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की अनियमितताओं को लेकर देवेंद्र छात्रावास के छात्र-छात्राओं एवं रानी दुर्गावती की छात्रों एवं छात्र संगठन के द्वारा एक ज्ञापन कुलपति के नाम सौंपा गया। छात्र-छात्राओं ने कुलपति एवं विद्यालय प्रबंधन को जगाने का प्रयास किया है।

छात्र नेताओं ने लगाए आरोप

छात्र संगठन के छात्र नेताओं का कहना है कि विश्वविद्यालय में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है वही लगातार अनियमितताएं हो रही है पर कई बार ज्ञापन और शिकायत के बाद भी अभी तक विश्वविद्यालय प्रबंधन के द्वारा मामले में किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जा रही वहीं कुछ विभाग तो ऐसे हैं जोकि मान्यता प्राप्त नहीं है कृषि विभाग के कोर्स की फीस ₹60000 छात्राओं को देनी पड़ रही है पर उसकी मान्यता नहीं है उसके बाद भी विश्वविद्यालय में कोर्स कराए जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”