Jabalpur News : स्विमिंग पूल में ट्रेनर और तैराकी कर रहे युवकों के बीच हुआ जमकर विवाद, वीडियो वायरल

Marpeet

Jabalpur News : जबलपुर के नगर निगम के स्विमिंग पूल में उस वक्त मारपीट का अखाड़ा बन गया जब तैराकी करने आए युवकों और ट्रेनर के बीच विवाद हो गया, और देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। इस दौरान लगभग एक दर्जन लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से एक-दूसरे पर हमला किया,बताया जाता है कि सुबह आठ बजे से नौ बजे की शिफ्ट खत्म होने के बाद भी कुछ युवक स्विमिंग पूल में तैराकी कर रहे थे,समय खत्म हो जाने के बाद ट्रेनर ने उन्हें स्विमिंग पूल से बाहर आने के लिए कहा था,लेकिन युवक नहीं मान रहे थे,इसी बात को लेकर ट्रेनर और तैराकी कर रहे युवकों के बीच विवाद होने लगा।

यह है मामला

बता दें कि ट्रेनर ने जबरदस्ती युवकों को धक्का देकर बाहर निकाला,जिससे एक युवक को हल्की सी चोट आई जिससे मामला बिगड़ गया,कुछ ही देर में उसने अपने समर्थकों को स्विमिंग पूल में अंदर बुला लिया और ट्रेनर पर हमला कर दिया,तभी ट्रेनर सुनील पटेल को बचाने आए स्विमिंग पूल के बाउंसर लोहे के पाइप और डंडों से मारपीट करने लगे, इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिससे दोनों ही पक्षों के युवकों को चोटें आई,मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया और पुलिस को सूचना दी,सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ओमती थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा और दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”