Jabalpur News: जेल प्रहरी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों की शिकायत पर घमापुर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। केंद्रीय जेल भोपाल में पदस्थ जेल प्रहरी की पत्नी ने अपनी पति से परेशान होकर जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या करने की कोशिश की। पीड़िता पति से अलग रह रही थी इसके बाद भी जेल प्रहरी पति उसे तंग परेशान कर रह रहा था। पीड़िता मायके घमापुर में रह रही थी। आत्महत्या की कोशिश करने वाली पीड़िता ने घमापुर पुलिस को बयान दिए हैं कि जेल प्रहरी पति उसे फेसबुक और व्हाटसएप में मैसेज कर परेशान कर रहा था।

घमापुर पुलिस के अनुसार गोहलपुर निवासी चंद्र कुमार बजरानी जेल प्रहरी भोपाल की शादी 2016 में घमापुर निवासी काजल बजरानी से हुई थी। शादी कुछ साल तक तो ठीक था लेकिन अचानक से दोनों के बीच विवाद बढ़ा और मामला थाने तक पहुंचा। पुलिस का कहना है कि विवाहिता ने बयान दिए हैं कि जेल प्रहरी पति उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। जिसकी एक रिपोर्ट गोहलपुर थाने में की गई थी।

Read More: MP Corona Update: इन 5 जिलों में बढ़ रहे कोरोना के केस, सीएम शिवराज ने दी चेतावनी

पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि जेलप्रहरी पति शादी के बाद से परेशान कर रहा था। रोजाना विवाहिता के साथ मारपीट करना उसकी आदत हो गई थी। अब जबकि पत्नी अलग होकर मायके आ गई थी तो जेल प्रहरी फेसबुक और व्हाटसएप में मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। परिजनों की शिकायत पर घमापुर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Read More: नगर निगम कर्मी ने ऑफिस में लगाई फांसी, परिजनों ने किया हंगामा, लगाए हत्या के आरोप

घमापुर पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच हुए विवाद का एक मामला गोहलपुर थाने में दर्ज है। गोहलपुर पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। विवाहिता ने किन कारणों से जहरीली वस्तु का सेवन किया। इसकी जांच की जा रही है।