Jabalpur News : ई-रिक्शा चुराने वाले दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

यह चोर इतने शातिर हैं कि पलक झपकते ही बड़े से बड़े वाहन को गायब कर दिया करते थे।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Jabalpur News : जबलपुर की गढ़ा थाना पुलिस ने ई रिक्शा चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह चोर इतने शातिर हैं कि पलक झपकते ही बड़े से बड़े वाहन को गायब कर दिया करते थे।

क्या है पूरा मामला

गढ़ा थाना प्रभारी नीलेश दोहरे ने बताया कि सोनू केवट नामक व्यक्ति ई रिक्शा चलाने का काम करता है और इसी के माध्यम से वह अपने परिवार का गुर्जर बसर करता है। वह शाहि नाका के पास अपना ई-रिक्शा खड़ा कर कहीं गया हुआ था तभी अचानक उसका ही रिक्शा वहां से गायब हो गया। काफी ढूंढने के बाद थकहार कर सोनू केवट ने पुलिस की शरण ली प्रार्थी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए गढ़ा थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरा खंगालते हुए दो संदिग्ध संजय दुबे एवं राम यादव को गिरफ्तार किया।

सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने ई रिक्शा चुराना स्वीकार किया। दोनों शातिर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उनसे अन्य वारदातों के विषय में पूछताछ कर रही है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News