Jabalpur News : पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के सामने अज्ञात बदमाशों ने छात्र को मारा चाकू, आरोपी फरार, जाँच में जुटी पुलिस

घायल छात्र की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

jabalpur college

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ महाकौशल कालेज़ में पीएम ऑफ एक्सीलेंस के कार्यक्रम में शामिल होने लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह के साथ कलेक्टर, एसपी पहुंच रहें थे, उसी कालेज़ के छात्र को कार्यक्रम शुरू होने के दो घंटे पहले अज्ञात बदमाशों ने गेट के सामने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया हैं। घायल छात्र का नाम संजीव गौतम हैं, जो कि बीए सैकंड ईयर का छात्र हैं। घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया हैं।

क्या है पूरा मामला

घटना दोपहर करीब 12 बजे की हैं। तैयारी के दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे, इसके बाद इस तरह की घटना होना बताता है कि जबलपुर में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। घायल छात्र की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि छात्र संजीव गौतम पर हमला करने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News