शराब के नशे में धुत होकर वारंट तामील करने गए पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

Jabalpur News : जबलपुर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी रात के बाद वारंट तामील करवाने के लिए एक व्यक्ति के घर पहुंचते हैं और जबरदस्ती उसके घर में अंदर घुस जाते हैं। इनमें से एक पुलिस वाला अत्यधिक शराब पिए हुए था, जिसको लेकर परिजनों ने आपत्ति उठाई और जमकर बहस बाजी हुई।

यह है पूरा मामला

बता दें कि शराब के नशे में चूर पुलिसकर्मी पूरे समय अपना नाम छुपाने की कोशिश करता हुआ वीडियो में साफ नजर आ रहा है। वहीं उसके साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मी वारंटी के भड़के हुए भाई को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। कि वो किसी तरह से शांत हो जाएं। घर में घुसे पुलिस कर्मियों को जब सचिन गुप्ता नामक वारंटी नहीं मिलता है तो शराब पीये हुए पुलिस कर्मी और आरोपी के भाई की जमकर बहस होती है और वह उन्हें अपने घर से बाहर निकाल देता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”