शराब के नशे में धुत होकर वारंट तामील करने गए पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

Jabalpur News : जबलपुर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी रात के बाद वारंट तामील करवाने के लिए एक व्यक्ति के घर पहुंचते हैं और जबरदस्ती उसके घर में अंदर घुस जाते हैं। इनमें से एक पुलिस वाला अत्यधिक शराब पिए हुए था, जिसको लेकर परिजनों ने आपत्ति उठाई और जमकर बहस बाजी हुई।

यह है पूरा मामला

बता दें कि शराब के नशे में चूर पुलिसकर्मी पूरे समय अपना नाम छुपाने की कोशिश करता हुआ वीडियो में साफ नजर आ रहा है। वहीं उसके साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मी वारंटी के भड़के हुए भाई को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। कि वो किसी तरह से शांत हो जाएं। घर में घुसे पुलिस कर्मियों को जब सचिन गुप्ता नामक वारंटी नहीं मिलता है तो शराब पीये हुए पुलिस कर्मी और आरोपी के भाई की जमकर बहस होती है और वह उन्हें अपने घर से बाहर निकाल देता है।

अधारताल थाने में पदस्थ हैं पुलिसकर्मी

शराबी पुलिस कर्मी अपनी जैकिट उठाकर वर्दी दिखाकर खुद को पुलिस वाला बता रहा है। निखिल गुप्ता नाम का युवक शराबी पुलिसकर्मी से वीडियो में उलझता हुआ साफ नजर आ रहा है। वीडियो में वह दावा भी कर रहा है कि वह सभी पुलिसकर्मचारियों को पहचानता है जो कि अधारताल थाने में पदस्थ हैं। यह हंगामा काफी देर तक चलता रहता है बाद में शराब पीये हुए पुलिस कर्मी को मामला अपने ऊपर भारी पड़ता देख वो वहां से खिसक लेता है। हमने जब वायरल वीडियो की पड़ताल की तो वीडियो में देखा जा रहा पुलिसकर्मी अधारताल थाने का आरक्षक निकला। हालांकि पुलिस अब इस पूरे मामले को पुलिस पर दबाव बनाने को लेकर ऐसा करना बताया जा रहा है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट