Jabalpur News : युवक का अपहरण कर की मारपीट, तीन आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur Crime News : जबलपुर बरेला थाना क्षेत्र अंतर्गत गौर चौकी में 15 फरवरी के दिन रूपयों के लेनदेन के विवाद के चलते स्विफ्ट कार में युवक का अपहरण कर गौर स्थित रैन बसेरा रिसोर्ट में राॅड, डंडों से मारपीट करने वालों को जहां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने अपहरण करने के मामले में मुख्य आरोपी मिनी सोनकर को नहीं पकड़ा है और वह लगातार क्षेत्र में ही घूमकर पीड़ित परिवार को धमकाने का काम कर रहा है। जिससे भयभीत परिजन आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और बरेला थाना पुलिस पर मामले के मुख्य आरोपी मिनी सोनकर को बचाने का आरोप लगाते हुए, उस पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह है मामला

इन लोगों का कहना है कि उनके बेटे शुभम सेन का अपहरण करने वाले अमन चौधरी, राजा बंशकार और अशोक चपटा ने युवक का यह कहते हुए अपहरण कर लिया था कि उसे मिनी सेठ ने बुलाया है। जिसके बाद मिनी सोनकर के रिसोर्ट रेन बसेरा में ले जाकर उसके साथ मारपीट की गयी थी, हालांकि पुलिस ने शुभम सेन की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए अमन चौधरी, राजा बंशकार और अशोक चपटा को तो गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पूरे मामले के मुख्य आरोपी रैन बसेरा के संचालक मिनी सोनकर के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जिस कारण पीड़ित परिवार भयभीत है।

गौरतलब है कि 15 फरवरी को पटेल मोहल्ला पुरानी बस्ती सालीबाडा निवासी 23 वर्षीय शुभम सेन का अपहरण करते हुए गौर स्थित रैन बसेरा में ले जाकर लाठी-डंडों से मारपीट की थी। पुलिस के समक्ष अपहरण की जानकारी आने के बाद उन्होंने अपहरण करने वाले तीनों आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मिनी सोनकर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वही अब वह लगातार पीड़ित परिवार को भयभीत कर रहा है, जिसको लेकर पीड़ित परिवार आज एसपी ऑफिस पहुंचा और बरेला पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाते हुए मुख्य आरोपी मिनी सोनकर पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News