Gwalior

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। पूरे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में 21 जून से कोरोना महामारी (corona pandemic) के खिलाफ महा वैक्सीनेशन अभियान (Vaccination Campaign) आरंभ हो रहा है। इसी के चलते प्रदेश के सभी जिलों में इसको लेकर तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। वहीं रायसेन (raisen) में भी महावत नेशन अभियान को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें…चाकूबाज से महिला को बचाने गया पुलिसकर्मी घायल, आरोपी गिरफ्तार

महा अभियान के तहत जिले में 219 टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें लगभग 40 हजार लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। केंद्रों पर सुबह 9:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक वैक्सीन लगाई जाएगी। साथ ही खासा टारगेट बड़ी आबादी वाले औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप पर है। जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने सभी वर्गों से वैक्सीनेशन कराने की अपील की है। भार्गव नेकहा कि महाअभियान 21 जून से 30 जून तक चलेगा। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीन ही एकमात्र इलाज है। इसलिए मेरा सभी लोगों से अनुरोध है किस महा अभियान में शामिल होकर अधिक से अधिक संख्या में केंद्र पर पहुंचकर वैक्सीन लगवाए। और अभियान को सफल बनाएं।

पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने भी सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाने की अपील की है। शुक्ला ने कहा कि मध्यप्रदेश शासन द्वारा 21 जून से महा टीकाकरण अभियान शुरू किया जा रहा है। मेरी रायसेन जिले के सभी नगर वासियों से अपील है कि सभी इस महाअभियान में सहयोगी बने और ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन करवाएं।