जबलपुर संदिग्ध हालत में खेत में पटवारी का मिला शव, आशंका ठंड से हुई मौत

Jabalpur Patwari Death: मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुण्डम इलाके में सोमवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब सुबह सुबह लोगों ने यहाँ एक खेत में युवक की लाश देखी, लाश मिलने की खबर पाते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। लेकिन जैसे ही शव की शिनाख्त हुई तो पुलिस और मौजूद लोग हैरान रह गए, शव पटवारी का था। मौके पर पहुंची पुलिस को शिनाख्त में लोगों ने बताया कि मृतक पटवारी अरुण भाडले हैं जो ग्राम बड़वानी के रहने वाले है।  ग्रामीणों को आशंका है कि पटवारी अरुण भाडले की मौत ठंड की वजह से हुई है।

 

शिनाख्त होते ही हैरान रह गए सब

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बड़वानी में रहने वाले अरुण भाडले तहसील मंडला जिला निवास में पटवारी के पद पर पदस्थ है, सोमवार सुबह कुण्डम क्षेत्र में शराब की दुकान के सामने एक खेत में मृत हालत में पड़े रहे, सोमवार सुबह 6 बजे के लगभग आसपास के लोगों ने पटवारी अरुण भाडले को देखा तो स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, कई लोग एकत्र हो गए।

ठंड से मौत की आशंका 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, स्थानीय लोगों का कहना है कि पटवारी का शव जिन हालातों में खेत में मिला है उससे उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी मौत ठंड लगने से हुई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं है, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।