जबलपुर : चोर के कहने पर पुलिस ने कर दी युवक की पिटाई, घटना सीसीटीवी में कैद

इस मामले में सीएसपी का कहना है कि पीड़ित युवक की शिकायत सुनी गई है। अगर वीडियो के तथ्य सही होते हैं तो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के गढ़ा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों ने एक चोर के कहने पर सरे आम एक युवक की पिटाई कर दी, पुलिस के द्वारा पिटाई करने की यह घटना सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) कैद हो गई। वहीं पीड़ित युवक की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारी इस मामले में जाँच का आश्वासन दे रहे है।

यह भी पढ़ें…बैतूल पहुंचे प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, पीपीई किट पहनकर कोविड सेंटर का निरीक्षण

पीड़ित का अंकित से कुछ दिन पहले हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक राकेश का कुछ दिन पहले अंकित से विवाद हुआ था। इसी विवाद का बदला लेने के लिए मंगलवार को अंकित ने गढ़ा थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों को अपनी कॉलोनी में बुलाया। उसके बाद सरेराह उस युवक की पुलिसकर्मियों से पिटाई करवाई। कहा यह भी जा रहा है कि राकेश को पिटवाने के लिए अंकित और उसकी मां ने ही पुलिस कर्मियों को बुलाया था।

अंकित का पुराना है अपराधिक रिकॉर्ड
पीड़ित युवक ने बताया कि गढ़ा निवासी अंकित भट्ट का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है। उसके खिलाफ चोरी के कई मामले थानों में दर्ज हैं। इसके बावजूद एक चोर के कहने पर पुलिसकर्मियों का आना और फिर पिटाई करना एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लगा है।

सीएसपी ने दिए जांच का आश्वासन
पीड़ित युवक की शिकायत सुनने के बाद और सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सीएसपी तुषार सिंह ने पीड़ित युवक को जांच का आश्वासन दिया है। सीएसपी का कहना है कि पीड़ित युवक की शिकायत सुनी गई है। इसके बाद अब अंकित और उसकी मां को पूछताछ की जाएगी। अगर वीडियो के तथ्य सही होते हैं तो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी। इसके अलावा अंकित के खिलाफ भी पुलिस एक्शन लेगी।

यह भी पढ़ें…पन्ना : रास्ता भटकी सांसद और विधायक की घोषणा, सिटी स्कैन मशीन ना लगने से मरीज परेशान