जबलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशीले इंजेक्शन के जखीरे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur News : जबलपुर पुलिस ने नशे के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आठ लाख कीमत के 7 हजार 400 नग नशीले इंजेक्शनों का जखीरा पकड़ते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में पिछले कई महीनों नशीले इंजेक्शन का कारोबार चल रहा था जिसपर जुलाई माह में लगातार फुटकर नशीले इंजेक्शन बेचने वालों को पकड़ते हुए सघन पूछताछ में नशीले इंजेक्शन पूरे शहर में इंजेक्शन सप्लाई करने वाले सरगना नीरज परियानी को हिरासत में लिया गया जो कि ओमती इलाके में अपनी दवाई की दुकान से इंजेक्शन की सप्लाई करता था जिसके बाद नीरज परियानी ने पुलिस को बताया कि वह राकेश विश्वकर्मा नामक युवक से नशीले इंजेक्शन की खेप बुलवाया करता था।

जबलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशीले इंजेक्शन के जखीरे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी राकेश विश्वकर्मा शहर के आनंद कालोनी इलाके में एक किराए का मकान लेकर वहां पर इंजेक्शन का भंडारण करता था। पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपी पहले से भी नशीले पदार्थों के कारोबार में लिप्त थे और पहले भी इन पर ड्रग्स कंट्रोल एक्ट के तहत कार्यवाई ही चुकी हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश कर पूछताछ करने के लिए रिमांड पर लिया है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News