जबलपुर पुलिस ने अंधे कत्ल का किया खुलासा, पिता ही निकला बेटी का हत्यारा !

इस ऑनर किलिंग (Honour killing) का आरोपी और कोई नहीं खुद किशोरी का पिता निकला। जिसके बाद पुलिस ने किशोरी के पिता को गिरफ्तार किया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के हनुमानताल में बीते दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में 17 साल की किशोरी की हुई मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस ऑनर किलिंग (Honour killing) का आरोपी और कोई नहीं खुद किशोरी का पिता निकला। जिसके बाद पुलिस ने किशोरी के पिता को गिरफ्तार किया है। जबकि 17 साल की किशोरी के प्रेमी के खिलाफ भी पुलिस ने पास्को एक्ट (posco act) के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…चना चोर गिरोह का बड़वानी पुलिस ने किया पर्दाफाश, 5 आरोपी सहित लाखों का माल जब्त

पिता ने देखा था संदिग्ध हालत में
17 साल की किशोरी के हत्याकांड का हनुमानताल थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दो दिन पहले 17 साल की किशोरी से मिलने पड़ोस का युवक देवेंद्र रात को पहुँचा था। जब दोनों कमरे में थे तभी किशोरी के पिता विकास चौधरी अचानक उनके कमरे म आ जाते है और दोनों को संदिग्ध हालत में देख लेते है। इसके बाद पिता वहां से चले जाते है। अगले दिन सुबह किशोरी बेहोश मिलती है। वहीं परिजनों का कहना है कि उसने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने की जाँच तो हुआ खुलासा
17 साल की किशोरी की मौत के बाद हनुमानताल थाना पुलिस जाँच में जुट गई। पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि पिता विकास चौधरी ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर पिता को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी बेटी की हत्या करना कबूल लिया। इधर मृतका के प्रेमी देवेंद्र को भी पास्को एक्ट के तहत आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें…कांग्रेस के निशाने पर बीजेपी के पूर्व मंत्री के बेटे, ऑडियो एडिट कर हिंसा फैलाने का आरोप