Jabalpur- आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल की बच्ची को नोंचा, इलाज के दौरान मौत

-Terror-of-stray-dogs

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक देखा गया जहाँ घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की मासूम को कुत्तों ने नोंच डाला। माँ ने जब बच्ची की चीख सुनी तो उसके पास दौड़ी और फिर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने नगर निगम पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सरकारी तंत्र से परिजन नाराज
कठोन्दा गाँव मे हुई बच्ची की मौत के बाद मासूम के माता-पिता सरकारी तंत्र को लेकर काफी नाराज हैं। इसकी वजह यह है कि कठौंदा में मृत पशुओं का चमड़ा उतारा जाता है और इसी वजह से यहां के कुत्ते हिंसक हो गए है। शुक्रवार को घायल हुई बच्ची का शनिवार को डॉक्टरों ने ऑपरेशन भी किया। लेकिन आखिरकार आज बच्ची ने दम तोड़ दिया, बच्ची के नाराज माता-पिता ने आरोप लगाया कि नगर निगम शहर भर के कुत्तों को लाकर कठौंदा में छोड़ रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।