Jabalpur News: ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालक के साथ की मारपीट, हालत गंभीर, जांच जारी

मामले की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने घमापुर टीआई को जांच करने का निर्देश दिया है। वहीं, पीड़ित की पहचान शत्रुघन लाल कौशिक के रुप में की गई है।

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Jabalpur News : मध्य प्रदेश के जबलपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बिना हेलमेट लगाए चालक पर डंडे से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। फिलहाल उसे इलाज के लिए इलाज अस्पताल ले जाया गया है। अभी उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। इधर, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद लोगों ने ट्रैफिक पुलिस की बदसुलकी की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। आइए जानते हैं यहां…

जानें मामला

पूरे मामले की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने घमापुर टीआई को जांच करने का निर्देश दिया है। वहीं, पीड़ित की पहचान शत्रुघन लाल कौशिक के रुप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, वह टू व्हीलर पर सवार होकर इंदिरा मार्केट की तरफ जा रहा था, तभी माल गोदाम के पास चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चेकिंग अभियान चलाई जा रही थी। हालांकि, पीड़ित ने हेलमेट नहीं लगाया था। तभी जैसे ही वह वहां से निकला ट्रैफिक पुलिस कर्मी राहुल अग्रज ने लाठी से उसपर हमला कर दिया, जिससे उसके मुंह पर गंभीर चोट आई है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।