जबलपुर, संदीप कुमार। मप्र (MP) के जबलपुर (Jabalpur) में एक युवती को शादी से इंकार करना इतना महंगा पड़ गया कि उसके प्यार में पागल युवक ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। बाघोड़ा गांव में एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने पहले तो पूरे गांव में हंगामा किया और फिर जब उसे गांव के ही एक व्यक्ति ने रोकना चाहा तो उसकी चाकूओं से गोदकर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी, इधर घटना के बाद मौके पर पहुँची पनागर थाना पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…बुरहानपुर: भाजपा नेता पर कार्यवाही को लेकर महिला कांग्रेस ने भाजपा जिलाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

एकतरफा प्रेम में पागल था युवक
जानकारी के मुताबिक जबलपुर में रहने वाले अनुज पटेल को बाघोडा गांव में रहने वाली एक युवती से एकतरफा प्यार था, युवती के भाई विवेक पटेल को जब पता चला कि अनुज आपराधिक प्रवति का है तो उसने अपनी बहन का विवाह उससे करने से मना कर दिया, विवाह से मना करने के बाद अनुज नाराज हो गया और बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ युवती के गांव पहुंच गया।

विवाद में कुंजीलाल की कर दी हत्या
युवती के भाई विवेक पटेल ने बताया कि उसकी बहन काजल पटेल से जबलपुर निवासी अनुज पटेल शादी करना चाहता था, अनुज के चाल-चलन की वजह से परिवार ने शादी करने से इनकार कर दिया, इसी का बदला लेने की खुराक में वह घूम रहा था, विवेक पटेल ने पुलिस को बताया कि अनुज पटेल उर्फ बिल्ला अपने साथी बेटू पांडे, राज ठाकुर, राजेश बंगाली, रूपेश पटेल, अनीश सेन, कृष्णा सतनामी, कुणाल रैकवार कार, स्कूटी व बाइक से उसके घर पहुंचे और गालीगलौज करने लगे, विवाद देख विवेक के पड़ोस में रहने वाले कुंजीलाल पाठक ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, उस पर अनुज पटेल व बेटू पांड ने चाकू से पेट व सीने पर चार से पांच वार किए जिसके बाद पड़ोसी की मौत हो गई। इस दौरान विवेक पर भी चाकुओं से हमला किया गया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया।

घटना के बाद मची अफरा-तफरी,भाग गए आरोपी
सरेआम बदमाशों के द्वारा वारदात को अंजाम होते देख गांव वाले कुंजीलाल व विवेक को बचाने दौड़े, तब आरोपी चाकू लहराते हुए कार व बाइक से फरार हो गए, गांव वालों की मदद से दोनों को पहले शहर के निजी अस्पताल ले गए जहां से कुंजीलाल को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही कुंजीलाल पाठक ने दम तोड़ दिया, जबकि विवेक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है

कुछ आरोपी हुए गिरफ्तार
पनागर टीआई आरके सोनी ने विवेक पटेल का बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307, 147, 148, 149, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया, वही टीआई आरके सोनी के मुताबिक आरोपियों में कुछ को हिरासत में लेकर अन्य के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…सीएम शिवराज का ऐलान- 31 मई तक कड़ाई जारी, जून से धीरे धीरे खोले जाएंगे जिले