Jabalpur News : युवक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, चक्काजाम, CSI पर लगे आरोप

युवक का शव रजा चौक में रखकर परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। युवक की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

jabalpur

जबलपुर,संदीप कुमार। उजार पुरवा अन्ना मोहल्ला निवासी केशव कोरी ने नौकरी चले जाने से परेशान होकर आत्महत्या(suicide) कर ली। आत्महत्या से पहले उसने एक वीडियो बनाया। उस वीडियो में उसने अपने आत्महत्या करने की सूचना दी साथ ही जबलपुर(Jabalpur )नगर निगम(municipal council) में पदस्थ सीएसआई(CSI) पर लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उसे ही आत्महत्या का दोषी बताया।युवक का शव रजा चौक में रखकर परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। युवक की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक केशव नगर निगम में ड्राइवर के पद पर पदस्थ था।वह नगर निगम के गढ़ा जोन कार्यालय में ठेकाकर्मी था और जोन में टिपर वाहन चलाता था। लेकिन आत्महत्या करने से पहले केशव ने जो वीडियो बनाया उसके मुताबिक नगर निगम में पदस्थ सीएसआई उसे कई दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे। इतना ही नहीं कई बार उसकी गाड़ी की चाबी तक छीन चुके और फिर उसे नौकरी से भी निकाल दिया था। लिहाजा इस सब से परेशान होकर, मंगलवार की सुबह वह रोजाना की तरह घर से निकला एक सुनसान स्थान पर जाकर एक वीडियो बनाया।उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जिसमें कहा कि वह आत्महत्या कर रहा है और इसकी वजह दोनो सीएसआई होंगे। उसके कुछ देर बाद उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

मृतक केशव की शव यात्रा जैसे ही रजा चौक पहुंची तो क्षेत्रीय लोगों ने शव को बीच सड़क पर रखकर नारेबाजी की।मां ने अपने बेटे का शव कलेजे से लगाकर उसे बीच सड़क पर रखवा दिया और चिल्ला-चिल्लाकर दहाड़ लगाई कि जब तक उसके बेटे को न्याय नहीं मिलेगा वह अपने बेटे का अंतिम संस्कार नहीं होने देगी। इस कारण घंटों चक्काजाम रहा।

जानकारी लगते ही एसडीएम ऋषभ जैन, लार्डगंज थाना प्रभारी मधुर पटेरिया सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया,अधिकारियों के समझाइश के बाद मृतक के परिजन माने तो और अंतिम यात्रा को मुक्तिधाम ले जाया गया। एसडीएम ऋषभ जैन ने मृतक के परिजनों को समझाते हुए आश्वासन दिया गया है कि मृतक ने किस वजह से आत्महत्या की थी, इसका सच पता करके संबंधितों पर कार्यवाही की जाएगी।