जबलपुर पहुंचे मंत्री गोपाल भार्गव, पार्टी कार्यकर्ताओं से की बात, 23 जुलाई को लेंगे समीक्षा बैठक

जबलपुर प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे हैं जहां वह शुक्रवार को अधिकारियों के साथ बैठकर समीक्षा बैठक भी करेंगे।

जबलपुर, संदीप कुमार। लोक निर्माण एवं सूक्ष्म-कुटीर उद्योग मंत्री गोपाल भार्गव (Minister Gopal Bhargava) प्रभारी मंत्री बनने के बाद गुरुवार को पहली बार जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे। जहां भाजपा कार्यालय में उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया, इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जबलपुर की जमकर तारीफ की साथ ही उन्होंने कहा कि इस जिले को भोपाल और इंदौर से भी सुंदर बनाना है क्योंकि जबलपुर से मेरा आज से नहीं बल्कि किशोरावस्था से नाता है मेरी राजनीतिक कैरियर की 70 के दशक में जबलपुर से ही शुरुआत हुई थी।

यह भी पढ़ें…सीएम शिवराज ने सहरिया, भारिया एवं बैगा जनजाति के खातों में डाली 22.33 करोड़ राशि, कही ये बात

जबलपुर को बनाना है प्रदेश में नंबर वन
जबलपुर प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि अभी सरकार का ढाई साल का कार्यकाल बचा हुआ है। और इन ढाई साल में जबलपुर को प्रदेश का नंबर वन जिला बनाने के लिए मुझसे जितना प्रयास हो सकेगा वह में करूंगा।

पेगासस मुद्दे पर भी बोले गोपाल भार्गव
पेगासस मुद्दे पर आज भोपाल में कांग्रेस का एक दल राज्यपाल से मुलाकात कर इस पूरे मामले की सुप्रीम कोर्ट के जजों से जांच करने की मांग भी की है इसी मुद्दे पर जबलपुर में आज मीडिया से गोपाल भार्गव ने बाग करते हुए कहा कि कांग्रेस विपक्ष में हैं और उनका काम है,आरोप और सवाल उठाना उनका काम है,सरकार से इस पूरे मामले में कहीं किसी तरह की गलती सरकार से नहीं हुई है, गौरतलब है कि जबलपुर प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे हैं जहां वह शुक्रवार को अधिकारियों के साथ बैठकर समीक्षा बैठक भी करेंगे।

यह भी पढ़ें…Betul : बाढ़ में फंसे तीन लोग, पुलिस और ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बचाई जान