नाबालिग ने की बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदने की कोशिश, लोगों ने बचाया, देखिये Video

जबलपुर, संदीप कुमार। शहर के कृष्णा हाइट्स और आसपास के लोग आज दोपहर उस समय सकते में आ गए जब बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से एक नाबालिग ने कूदने का प्रयास किया। उसे सातवीं मंजिल से कूदते देख लोग एकत्रित हो गए और किसी तरह फ्लेट में घुसकर उसे समझाकर बचाया गया।

जानकारी के मुताबिक ये नाबलिग फ्लैट मालिक के यहाँ काम करता है। बताया यह भी जा रहा है कि फ्लैट किसी डॉक्टर का है जिसकी चाबी इस किशोर के पास भी रहती है।आज दोपहर को अचानक वो किशोर फ्लैट की चाबी लेकर पहुँचता है और फ्लैट खोलकर वहाँ से कूदने का प्रयास करता है। आनन फानन में लोग उसके करीब तक पहुँचे और उसे किसी तरह बचा लिया। इधर सूचना के बाद मौके पर ग्वारीघाट थाना पुलिस भी पहुँची जहाँ नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर पूरे घटनाक्रम की जाँच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नाबालिक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जाँच में जुट गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।