जबलपुर के माउंटमेन अंकित ने फहराया सबसे ऊंची चोटी पर परचम

Jabalpur News : साउथ अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो पर तिरंगा झंडा लहराने का कारनामा किया है जबलपुर के अंकित सेन ने। माउंटमैन अंकित सेन ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन किलिमंजारो की चोटी पर लगभग साढ़े तीन सौ फुट का तिरंगा फहरा कर अपने शहर, प्रदेश और देश का नाम गौरवान्वित किया है।

यह महान उपलब्धि की हासिल

अंकित के इस महान उपलब्धि से उनके नगर आगमन को लेकर सभी काफी आनंदित है। अंकित के इस महान उपलब्धि से समूचा मध्यप्रदेश काफी खुश है और उन्हें इसके लिए ढेरों बधाइयां भी दी रहे है। माउंट मैन अंकित सेन ने साउथ अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो का तीन दिन में सफर तय किया। माइनस 16 डिग्री में पहुंचकर इस महान उपलब्धि हासिल करने पर जहां खेल जगत में सभी उत्साहित हैं तो वहीं दूसरी तरफ माउंट एवरेस्ट की चोटी के लिए भी अंकित सेन का नाम चयनित किया गया है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”