Jabalpur News: पेट्रोल पंप पर लूट की बना रहे थे योजना, कट्टे-कारतूस के साथ 5 गिरफ्तार

jabalpur

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के पनागर पुलिस ( Jabalpur Police) ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) में लूट करने की योजना बना रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है पुलिस ने आरोपियों के पास से कट्टा कारतूस सहित कई धारदार हथियार और मोबाइल (Mobile) भी बरामद किए हैं ।बताया जा रहा है कि लुटेरे पेट्रोल पंप में लूट कर पाते कि उससे पहले ही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

MP Board : बोर्ड परीक्षा में बदली 12वीं की छात्रा की कॉपी, 3 शिक्षकों पर बड़ी कार्रवाई

पनागर पुलिस ने को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि केवलारी में रज्जब अली पेट्रोल पम्प के पीछे खाली प्लाट में 5 व्यक्ति घातक हथियार लेकर किसी बड़ी घटना को करने के इरादे से अंधेरे में बैठे हैं। मुखबिर के बताये स्थान पर योजनाबद्ध तरीके से दबिश दी गयी तो पांच व्यक्ति अंधेरे में बैठे हुये दिखे जो आपस में बातचीत कर रहे थे कि रज्जबअली के पेट्रोल पम्प पर डकैती डालना है, उसी समय पुलिस (Jabalpur Police) की आहट पाकर पांचों व्यक्ति भागने का प्रयास किये जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ा गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)