नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन कांड का आरोपी सरबजीत सिंह मोखा 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

जबलपुर, संदीप कुमार। नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की खरीद फरोख्त में लिप्त सिटी अस्प्ताल संचालक सरबजीत सिंह मोखा को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है। इससे पहले बुधवार को उसे पुलिस ने जिला कोर्ट (District Court) में पेश किया। इस दौरान भारी पुलिस बल के बीच सरबजीत सिंह मोखा को केंद्रीय जेल जबलपुर (Central Jail) से जिला कोर्ट लाया गया, पुलिस ने कोर्ट के सामने आवेदन रखा था कि उन्हें पूछताछ के लिए सरबजीत सिंह मोखा का पुलिस रिमांड चाहिए। इसके बाद अदालत ने सरबजीत सिंह मोखा को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। बता दें कि सरबजीत सिंह का बेटा भी है 3 दिन की पुलिस रिमांड में है।

अरबपति बिल्डर और सिटी अस्पताल के मालिक सरबजीत सिंह मोखा को करीब दो सप्ताह बाद बुधवार को  केंद्रीय जेल जबलपुर से जिला कोर्ट में पेश किया गया। जबलपुर पुलिस ने कोर्ट के सामने आवेदन प्रस्तुत किया है कि नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामले में पूछताछ के लिए सरबजीत सिंह मोखा को पुलिस रिमांड में सौपा जाए। जिसे मानते हुए उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड में दे दिया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....