सहारा इंडिया की करतूत, चोरी-छुपे बेचने जा रहा ज़मीन

Jabalpur -Sahara India Fraud : सहारा इंडिया एक बार फिर लोगों को ठगने जा रहा है,  निवेशक अभिकर्ता हितकारी संघ के संरक्षक सौरभ नाटी शर्मा ने बताया कि जबलपुर शहर के  तेवर और छितापर में सहारा इंडिया की लगभग 100 एकड़ ज़मीन है। जिसे आज सहारा चोरी छुपे बेचने जा रहा था। जैसे ही सुबह ये जानकारी संघ को लगी तत्काल सभी साथियों के साथ रजिस्ट्री कार्यालय पहुँच और सहारा के रजिस्ट्री करने आए सभी लोग भाग खड़े हुए।

महापौर के साथ जिला पंजीयक कार्यालय कलेक्ट्रेट पहुंचे लोग 

तत्पश्चात संघ के मर्दर्शक एवं संरक्षक जगत बहादुर सिंह ‘अन्नू’ के साथ दोपहर 2 बजे जिला पंजीयक कार्यालय कलेक्ट्रेट में सभी संघ के साथियों के साथ पहुँच कर इस रजिस्ट्री के ख़िलाफ़ अप्पति पत्र दिया गया।अन्नू जी ने रजिस्ट्रार से सहारा की होने जा रही रजिस्ट्री के पर जानकारी मांगते हुए कहा कि ‘रजिस्ट्री इसके कौन कर रहा है किसके नाम से चैक बनेगा आदि जानकारी मांगी।

हो रहा घोलमाल 

जिस पर जिला पंजीयक सुभाष कुमार अहीरवाल ने सभी जानकारी संघ को देना का आश्वासन दिया है। सौरभ शर्मा ने बताया कि सहारा इंडिया द्वारा बेची जा रही छितापर और तेवर की ज़मीन आज मार्किट रेट में कई सौ करोड़ की है और सहारा इंडिया आज इस जमीन को किसे बेचा जा रहा है और कितने में बेचा जा रहा है ये प्रश्न है। सिर्फ सरकारी रेट बताया जाता है लेकिन सरकारी रेट और बाज़ार मूल में कई गुना का अंतर होता है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News