जबलपुर/संदीप कुमार

सोशल मीडिया में कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस नेता और पार्षद धर्मेंद्र सोनकर की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी मोनू सोनकर का होना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो देखकर लोगो को लग रहा था कि मोनू सोनकर जेल से वापस छूट गया है।सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए शनिवार को पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वीडियो अभी का नही बल्कि पुराना है। मोनू सोनकर अभी भी जेल में ही है।

हाथों में शराब की गिलास लिए नाच रहा है मोनू
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में मोनू सोनकर शराब से भरे गिलास को हाथों में लेकर डांस कर रहा है, इस बीच उसके कुछ साथी भी पास में खड़े हुए है जो कि डांस में उसका साथ दे रहे है। इस वीडियो की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि यह वीडियो अभी का नहीं बल्कि दो से तीन माह पुराना है, इसलिए लोग ये बिल्कुल न सोचें कि मोनू सोनकर जेल से छूट गया है।

26 मांर्च को दिन दहाड़े गोली मारकर की थी हत्या
लॉक डाउन के बीच 26 मांर्च को जब कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सोनकर अपने कार्यालय में बैठे हुए थे तभी मोनू सोनकर पिस्टल से लैस होकर आया और एक के बाद एक कांग्रेस नेता पर कई फायर किए। इस घटना में धर्मेंद्र सोनकर को दो गोली लगी थी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।