Vyapam 2.0: नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े पर मध्य प्रदेश हाईकोर्ट सख़्त, 2020 के बाद खुले सभी नर्सिंग कॉलेजों की होगी जांच

Vyapam 2.0: नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई, जहां पर हाईकोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि साल 2020 के बाद खुले सभी नर्सिंग कॉलेजों की जांच जरूरी है।

Vyapam 2.0: नर्सिंग कॉलेज मान्यता फर्जीवाड़े मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता का पक्ष भी सुना। जिस पर टिप्पणी करते हुए हाईकोर्ट ने की कहा कि कॉलेज बंद हो गया हो या होने जा रहा हो सभी की जांच जरूरी हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि CBI जांच के डर के वजह से नर्सिंग कॉलेज बंद हो रहे हैं। इसलिए साल 2020 के बाद खुले सभी नर्सिंग कॉलेजों की जांच की जाएगी। वहीं हाईकोर्ट का विस्तृत आदेश शाम तक जारी हो सकता है।

2020 के बाद खुले नर्सिंग कॉलेजों की होगी जांच

हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता का पक्ष सुनने के बाद टिप्पणी करते हुए कि साल 2020 के बाद खुले सभी नर्सिंग कॉलेजों की जांच की जाएगी। कोर्ट ने कहा कि इस मामले को लेकर CBI जांच कर रहा कहीं इसलिए तो नहीं बंद हो रहे नर्सिंग कॉलेज। कोर्ट ने कहा कि नर्सिंग कॉलेज बंद हो गया हो या होने जा रहा हो सभी की जांच की जाएगी।

 


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News