हाईकोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती के साथ दुष्कर्म, 50 हजार भी हड़पे

जबलपुर, संदीप कुमार। शातिर जालसाज (con) व्यक्ति ने अपनी असली पहचान छिपाते हुए खुद को हाईकोर्ट (High court) का बड़ा बाबू बताया और जल्द ही जज बनने की बात बोलकर शहर में किराए का कमरा लेकर एक युवती को अपने झांसे में ले लिया। इसके बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म (rape) किया और नौकरी लगाने के बहाने 50 हजार रुपए भी हड़प लिए।

रेप करने के बाद उसने युवती से बातचीत कर दी बंद
युवती ने महिला थाना में अपने साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। महिला थाना पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह मूलत: मंडला जिले की निवासी है। वर्तमान में गढ़ा में किराए का कमरा लेकर रहती है और एक अस्पताल में गार्ड का काम करती है। पिछले साल आटो में नौकरी पर जाते समय उसकी मुलाकात बरगी निवासी 57 वर्षीय ओम प्रकाश मिश्र से हुई थी।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।