Damoh News : फिर बदला मौसम का मिजाज, तेज बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि

तेंदूखेड़ा शहर के कई वार्डो में बारिश की वजह से नालों का गंदा पानी सड़कों पर आ गया है, और इससे कई घर भी प्रभावित हुए हैं।

damoh news

Damoh News : दमोह जिले में आज दोपहर मौसम ने एक बार फिर करवट ली है, और जिले में अलग-अलग हालात बने हुए है। एक तरफ जहां जिला मुख्यालय पर भीषण गर्मी और उमस से लोग जूझ रहे है।

क्या है पूरा मामला

जिले के तेन्दूखेड़ा और हटा ब्लाक में बादल झमाझम बरस रहे है। इन इलाकों में तेज बारिश के साथ कई ग्रामीण इलाकों में ओलावृष्टि की खबरें भी आ रही हैं। हटा, जबेरा और तेन्दूखेड़ा ब्लॉक के गावों में करीब दस मिनिट तक ओले गिरे हैं। बेमौसम बारिश ने एक बार फिर किसानों की चिंता बढ़ा दी है। जबकि खेतो में खड़ी मूंग की फसल को ओला और बारिश की वजह से नुकसान है।

इसके अलावा तेंदूखेड़ा शहर के कई वार्डो में बारिश की वजह से नालों का गंदा पानी सड़कों पर आ गया है, और इससे कई घर भी प्रभावित हुए हैं।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News