झाबुआ में सीएम ने जाहिर की नाराजगी, कहा – नेता हो या अधिकारी जनता की सेवा के लिए होते हैं

Amit Sengar
Published on -

झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) रविवार को एक बार फिर झाबुआ में सभा के दौरान मंच से कहा कि नेता हो या अधिकारी जनता की सेवा के लिए होते हैं जन सेवकों और अधिकारियों को जनप्रिय होना चाहिए। जो जनता के लिए काम नहीं करेगा उसको हटा दिया जाएगा। पहले झाबुआ कलेक्टर की शिकायत मिलती मिली थी उन्हें हटा दिया गया। इस बार अफसरों की बजाय पार्टी नेताओं पर मामा की नजरें टेढ़ी हो गई।

बता दें कि झाबुआ के राजवाड़ा चौक पर नगर पालिका चुनाव में बीजेपी पार्षद उम्मीदवारों के समर्थन में मुख्यमंत्री की सभा करने पहुंचे, जैसे ही मुख्यमंत्री ने देखा कि लोग धूप में खड़े हैं और नेताओं के लिए टेंट लगाया गया है। उन्होंने नेताओं पर नाराजगी जाहिर की और आगे कहा कि मैं जानता हूं कि आज धूप तेज है। पार्टी ने थोड़ी कंजूसी कर दी, जनता धूप में हैं और हम यहां टैंट में बैठे हैं, इसे खोल दीजिए, जनता धूप में बैठी है तो मैं भी धूप में से ही बोलूंगा। इसके बाद मंच से नीचे आकर धूप में खड़े हो गए और सभा को संबोधित किया


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”