Jhabua News : पुलिस ने जब्त की 4 कंटेनर से 2 करोड़ की अवैध शराब, चार आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि शराब से भरे कंटेनर गुजरात जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

jhabua news

Jhabua News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, झाबुआ जिले के पिटोल क्षेत्र में पुलिस ने करोड़ों रुपए की अवैध शराब पकड़ी है। इस कार्रवाई में करीब 2 करोड़ रुपए से अधिक की शराब, 4 कंटेनर जब्त किए। बताया जा रहा है कि शराब से भरे कंटेनर गुजरात जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पिटोल चौकी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि बैतूल-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 47 पर कंटेनरों में शराब ले जा रही है। सूचना के आधार पुलिस ने कंटेनरों को रोककर जब उनकी तलाशी ली तब उसमें अवैध शराब मिली। इसके बाद सभी कंटेनरों को थाने ले जाया गया। जहां जब कंटेनर के दरवाजे खोले गए तो सबके होश उड़ गए। क्योंकि 4 कंटेनर में 4 हजार 990 पेटी से अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की। पकड़ी शराब की कीमत 2 करोड़ 1 लाख 19 हजार 2 सौ रूपए है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पकडे गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी मिल रही है कि यह शराब गुजरात जा रही थी। वहीं किसी भी कंटेनर से कोई दस्तावेज या परमिट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस ने सभी कंटेनरों को हिरासत में लेकर आगे कार्रवाई में जुट गई है। गौरतबल है कि पिछले दिनों पिटोल चौकी पुलिस ने करीब 15 करोड़ रुपए से अधिक की शराब, 9 ट्रक और एक कंटेनर जब्त किया गया। यह शराब ग्वालियर से भरकर दमन जा रही थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News