कमलनाथ का तंज “नजदीक होने के लिये भुट्टे की जगह लड्डू पार्टी रखे भाजपाई”

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 4 दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आए हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान विघानसभा स्थगित करने पर सरकार पर आरोप लगाते हुए कई बड़ी बात कही हैं।

https://vimeo.com/586188117

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) चार दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान कमलनाथ ने सत्तापक्ष सरकार पर विधानसभा (Vidhansabha) ना चलने का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की शुरू से ही मंशा नहीं थी कि यह विधानसभा चले। वे अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही से बचना चाहते थे इसलिए उन्होंने शुरू से ही ऐसा माहौल बनाया जिससे कि सदन ना चल पाए। सरकार मुख्य मुद्दों को दबाने और छिपाने की राजनीति से जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा की अगर भुट्टा पार्टी से ये एक जुट हो सकते थे तो अब इन्हें लड्डू पार्टी भी देनी चाहिए जिससे शायद ये और नज़दीक हो जाएं।

ये भी देखें- नरोत्तम ने बयां किया बाढ़ का खौफनाक मंजर, कैसे बचाई दो बच्चियों और एक परिवार की जान

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सदन चलाना सरकार की जवाबदारी होती है, विपक्ष के साथ ताल-मेल बैठाकर ही संसद चलता है लेकिन सरकार ने हमारी बात नहीं सुनी और उन्होंने विधानसभा सिर्फ चार दिन की ही बुलाई। करसाकर दबना की और छुपाने की राजनीति कर रही है। हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते। सदन में बाढ़ राहत सहित अनेक मामलों पर चर्चा होनी थी इससे बचने के लिए सरकार ने जानबूझकर सदन को नहीं चलने दिया।