बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कटनी में जनसंवाद केंद्र का किया उद्घाटन, कई विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णु दत्त शर्मा कटनी में कई विकास कार्यों का उद्घाटन किया। वहीं पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तो भागते हुए नजर आए।

Shashank Baranwal
Published on -
Katni

Katni News: मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा रविवार को कटनी जिले पहुंचे। जहां उन्होंने कई कार्यकर्मों में शिरकत की। बता दें सबसे पहले उन्होंने बीजेपी कार्यालय में जनसवाद केंद्र का उद्घाटन किया। फिर वह वैश्य समाज के सम्मेलन के कार्यकर्म में पहुंचे। साथ ही उन्होंने कटनी में नगर निगम भी पहुंचे।

पत्रकारों के सवालों पर भागते हुए नजर आए वीडी शर्मा

कटनी जिला बीजेपी कार्यलय में पत्रकारों द्वारा वीडी शर्मा से सवालों किया गया। जिससे वह भागते हुए नजर आए। बता दें पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा था कि बीजेपी की सरकार ने जब जीते हुए प्रतिनिधि के पति और रिश्तेदारों को नगर निगम और सरकारी विभाग में हस्तक्षेप करने के लिए रोक लगाई है, फिर भी कटनी जिले में महापौर प्रीति सूरी के पति संजीव सूरी द्वारा लगातार नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारियों पर दबाव बनाकर कार्यों में हस्तक्षेप किया जा रहा है। जिसको सुनते हुए वह भागते हुए नजर आए और भागते हुए कहा कि यह सब नेचुरल है चिंता मत करो। वहीं जिसके बाद ऐसा लगता है वीडी शर्मा इस तरह के हस्तक्षेप का समर्थन कर रहे हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।