Katni : IPL पर सट्टा लगवाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने नगदी और मोबाइल बरामद किए

Four arrested for betting on IPL : कटनी जिले की रंगनाथ नगर थाने की पुलिस ने आईपीएल सट्टा खिला रहे 4 आरोपियों को पकड़ा है। उनके पास से नगदी सहित लाखों रूपए का लेखा जोखा, सट्टा पट्टी और 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

रंगनाथन थाने के थाना प्रभारी नितिन कमल ने बतायाकि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गढ्ढा टोला इलाके में नवीन कुशवाहा के साथ अन्य तीन लोग आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा खिला रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस बल ने मौके पर दबिश दी और आरोपी नवीन कुशवाहा और उसके तीन साथियों को पकड़ा। पुलिस बल ने गढ्ढा टोला इलाके में घेरा बंदी कर मौके से चार आरोपियों को पकड़ा। ये आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा खिलाते थे। मुख्य आरोपियों नवीन कुशवाहा है और उसके साथ तीन अन्य को अरेस्ट किया गया है और इनके पास से 28 सौ रुपए कैश, मोबाइल फोन और लाखों रुपए का लेखा जोखा जब्त किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और जांच की जा रही है कि ये काम खुद कर रहे थे या इनके किसी गिरोह के साथ तार जुड़े हुए हैं।

कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News