Katni News : वाटरफॉल में डूबने से 7 साल के मासूम की मौत

Sitalamata Fall

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एनकेजे थाना क्षेत्र राघव रीजेंसी स्थित वाटरफॉल में शुक्रवार को नहाने के दौरान एक मासूम की डूबने से मौत हो गई। इस हादसे के बाद होटल में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही एनकेजे थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा करवाई कर परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा दिया गया है। मृतक के परिजन घटना के बाद से सदमे में है।

यह है पूरी घटना

एनकेजे थाना प्रभारी ने बताया कि टीकमगढ़ निवासी अर्थव गुप्ता पिता रोहित गुप्ता उम्र 7 वर्ष टीकमगढ़ से कटनी अपनी नानी के यहां छुट्टी मनाने आया था और अपनी मां नीलू गुप्ता और मौसी अनामिका गुप्ता के साथ राघव रीजेंसी स्थित वाटरफॉल में नहाने गया था। परिजनों का कहना है कि काफी देर नहाने के बाद बच्चा वाटरफॉल में बने बड़े स्विमिंग पूल में कैसे पहुंच गया इसकी कोई जानकारी नहीं है और जब काफी देर बाद बाहर नहीं निकला तो परिजनों को आशंका हुई। उस दौरान सभी नहाने में व्यस्त थे तो पता ही नहीं चला। बाद में जब उसे पानी के ऊपर उतरते देखा गया तो उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद जिला अस्पताल में चीख पुकार गूंज उठी। वही यह भी पता चला है कि यह वाटरफॉल बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा है जिस मामले पर भी एनकेजे थाना की पुलिस जांच कर रही है वही मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”