Katni News : ट्रेन में बेहोश हालत में मिली युवती, अस्पताल में इलाज जारी, जानें क्या है पूरा मामला

Katni News : कटनी जिले के मुड़वारा स्टेशन पहुंची इंदौर से हावड़ा तक जाने वाली क्षिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच सात की 55 नंबर बर्थ पर एक युवती के बेहोशी की हालत में मिलने से हड़ंकप मच गया। कंट्रोल रुम जबलपुर से सूचना मिलने के बाद कटनी जिले के मुड़वारा रेलवे स्टेशन पर पहुंची ट्रेन से आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने युवती को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज जारी है। युवती के साथ एक युवक भी है, जिसे जीआरपी ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तब जीआरपी को पता चला है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जीआरपी ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है। मामले की जांच की जा रही है।

यह है पूरा मामला

जीआरपी ने जानकारी देते हुए बताया कि कंट्रोल रूम जबलपुर जीआरपी से सूचना मिली थी कि इंदौर से हावड़ा जाने वाली क्षिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच सात की बर्थ नंबर 55 में एक महिला यात्री बेहोशी की हालत में है। सूचना के बाद जहरखुरानी की आशंका के मद्देनजर आरपीएफ और जीआरपी मुड़वारा स्टेशन पहुंचकर क्षिप्रा एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”