कर्नाटक में हुई जैन मुनि की हत्या का कटनी में विरोध, सड़कों पर उतरा जैन समाज

Amit Sengar
Published on -

Katni News : कर्नाटक में हुई जैन संत आचार्य काम कुमार नंदी की हत्या के विरोध में जहां देशभर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं गुरुवार रीगल तिराहे पर जैन समाज के कई समाज जन पहुंचे और उन्होंने इस घटना का विरोध किया गया।

यह है पूरा मामला

वही समाज की एक महिला अंजलि श्रीमाल द्वारा पूरे देश को एक संदेश देते हुए कहा गया कि जिस तरह से जैन संत के टुकड़े-टुकड़े कर कर हत्या कर दी गई है वह देश के लिए एक शर्म की बात है जो जैन मुनि एक फूल मात्र की भी इच्छा जीवन में नहीं रखता उसके साथ यह कृत्य करना काफी निंदनीय है।

वहीं कर्नाटक में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक सरकार द्वारा इस मामले में आरोपी पकड़ कर इतिश्री कर दी है लेकिन जैन समाज के लोगों का कहना था कि इस पूरे मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए वहीं आरोपियों को फांसी से भी गंभीर सजा देनी चाहिए।
कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News