संजय पाठक ने भी बजाई थाली, बोले- आज़ देश एकता के सूत्र में

कटनी//वंदना तिवारी।

पीएम मोदी के आवाहन पर आज समूचे देश में कोरोना जैसे प्राण घातक वायरस से लड़ने वालों के लिए थाली, ताली एवं शंख बजाए गए। मध्यप्रदेश का कटनी जिला भी इससे अछूता नहीं रहा। रविवार को शाम 5:00 बजे इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं डॉक्टर, नर्सेस, पुलिस एवं सेना के जवान एवं अधिकारियों के लिए 5 मिनट तक ताली, थाली और शंखनाद किया गया। लोगों ने बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा लिया। इसी बीच भाजपा विधायक संजय पाठक ने भी अपने सभी परिवार सहित कोरोना से जंग लड़ने वालों का शंख एवं ताली बजाकर हौसला बढ़ाया।

भाजपा विधायक पाठक ने अपने परिवार सहित पूरे 5 मिनट तक इस वायरस से जंग लड़ रहे सारे योद्धाओं का अभिनंदन करते हुए पीएम मोदी के अपील पर शंख एवं थाली बजाई। मीडिया से बात करते हैं पाठक ने बताया कि देश आज एकता के सूत्र में बंधा है। उन्होंने मिलकर इस वायरस से लड़ने का ठान लिया है। हम सबको मिलकर इसका सामना करना चाहिए।

बता दे कि पीएम मोदी के अपील पर रविवार को पूरे भारत में जनता कर्फ्यू लगाया गया था। इसके साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि इस वायरस के खिलाफ लड़ रहे लोगों के लिए शाम 5:00 बजे 5 मिनट के लिए ताली, थाली एवं शंख बजाया जाए। जिसके बाद जनता ने पीएम मोदी की अपील को मानते हुए कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों का अभिनंदन किया है।