Katni News : निलंबित शिक्षक का राष्ट्रपति को पत्र- सरकारी संपत्ति चोरी करने की अनुमति दें या फिर

teacher employees 2023

कटनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले (Katni District) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक निलंबित शिक्षक ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को एक पत्र लिखा है , जिसमें उन्होंने सरकारी सपंत्ति की चोरी करने की अनुमति मांगी है। शिक्षक का कहना है कि निलंबन अवधि में मेरे ऊपर काफी कर्ज हो गया है, जिसे मैं चुकाने में असमर्थ हूं और मेरे पास आय़ का कोई साधन नही है, ऐसे में मुझे इसकी अनुमति दें।इस पत्र से अधिकारियों-कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।

दरअसस, शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, बड़वारा, कटनी (Government Excellent Higher Secondary School, Barwara, Katni) में अटैच निलंबित शिक्षक मनोज डोंगरे (Suspended Teacher Manoj Dongre) ने राष्ट्रपति को एक पत्र लिखा है। इसमें डोंगरे ने लिखा है कि मैं अनुसूचित जाति वर्ग (Scheduled Caste) का अध्यापक मनोज डोंगरे, निलंबन अवधि में सरकारी संपत्ति (Government Property) चोरी करने की अनुमति चाहता हूं। निलंबन अवधि में गुजारा-भत्ता नहीं दिया गया है, जिसके चलते मैं बाहर से काफी कर्जा ले चुका हूं और अब कर्जदार मुझे परेशान कर रहे है। दीपावली भी पैसे की तंगी के बीच निकली और अब मेरे सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)