By-Election : सीएम शिवराज और प्रदेशाध्यक्ष नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने गुरुवार को पहुंचेंगे खंडवा

गुरूवार को दोपहर 1 बजे जिला मुख्यालय खंडवा पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने के पश्चात पुरानी अनाज मंडी प्रांगण में आमसभा को संबोधित करेंगे।

खंडवा, सुशील विधानी। 30 अक्टूबर को होने वाले खंडवा (Khandwa) संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव (By-Election) को लेकर भाजपा संगठन पूरी तरह सक्रिय होकर चुनाव कार्य में लग चुका है। भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) गुरूवार को दोपहर 1 बजे जिला मुख्यालय खंडवा पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने के पश्चात पुरानी अनाज मंडी प्रांगण में आमसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें… महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बने मप्र हाईकोर्ट के जज, केंद्र सरकार ने जारी किया आदेश

मीडिया प्रभारी सुनील जैन ने बताया कि पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के पश्चात खंडवा संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव होने जा रहे हैं। इस चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करे इस हेतु भाजपा संगठन का कार्यकर्ता मैदानी जंग में उतर चुका है। 7 अक्टूबर गुरूवार को दोपहर 1 बजे केन्द्रीय विद्यालय के हेलीपेड पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पहुंचेंगे। उनके साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी साथ रहेंगे। मुख्यमंत्री चौहान एवं प्रदेशाध्यक्ष शर्मा कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने के पश्चात पुरानी अनाज मंडी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे।