खंडवा।सुशील विधानी।

शहर के केवलराम चौराहा और बुधवारा बाजार क्षेत्र में अव्यवस्थित ढंग से खड़े फलों के ठेले हटा रही यातायात महिला आरक्षक से फुटकर फल विक्रेता संघ के अध्यक्ष मोहम्मद जमील खोकर ने झूमाझटकी की । महिला आरक्षक राजमोहिनी गौड़ ने अध्यक्ष पर ठेले हटाने से रोकने और बदतमीजी करने की बात कही है । जिसके प्रमाण के रूप में घटनाक्रम का वीडियो भी पेश किया।

दोपहर को सरे बाजार स्थिति हंगामेदार बनी । जिसे लेकर बाजार में फुटकर फल विक्रेता व कुछ लोगों ने हंगामा किया । संघ के अध्यक्ष जमील खोकर ने पुलिस को शहर बंद कराने की धमकी तक दे दी । अध्यक्ष , फल विक्रेताओं को लेकर यातायात थाना और । कोतवाली थाना पहुंचे । सीएसपी ललिल गठरे , यातायात डीएसपी संतोष कौल भी थाने पहुंच गए । टीआई बीएल मंडलोई ने बताया कि मामले में फल विक्रेता संघ के अध्यक्ष के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया । वहीं , फल विक्रेता संघ अध्यक्ष मोहम्मद जमील खोकर ने भी आवेदन दिया जिसे जांच में लिया गया है ।

खंडवा के बुधवारा बाजार में एक फल व्यवसायी ने,  महिला पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया . यहाँ तक की महिला को चांटा मारने का प्रयास भी किया . दरअसल महिला पुलिसकर्मी यातायात सुधार हेतु , रास्ते पर खड़े फल विक्रेता को  हटा रही थी . की जमील खोकर नामक व्यक्ति ने बदतमीजी शुरू कर दी. और खुद को फ्रूट विक्रेता संघ का अध्यक्ष बताते हुए महिला पुलिसकर्मी राज  मोहनी के साथ विवाद किया . फ्रूट एसोसिएशन अध्यक्ष जमील खोकर ने  महिला आरक्षक राजमोहिनी गौड़ को चाटा मारा .तब महिला आरक्षक ने चांटे को रोकने की कोशिश की . इतना ही नहीं जमील खोखर ने कहा कि,  मैं खंडवा बंद करवा दूंगा . पहले भी करवा चुका हूं.  तुम मुझे जानती नहीं हो तुम्हारे अधिकारियों से बात करूंगा. जमील ने कहा कि तुम कलेक्टर हो क्या,  कलेक्टर बनने की कोशिश मत करो . ठेला तुम ने हटवाया कैसे . यह घटना दोपहर दो बजे की  है . लेकिन पुलिस को मामला दर्ज करने में कई घंटे लग गये . जबकि घटना के बाद महिला आरक्षक ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को वीडियो दिखा दिया था .  साथ ही यह भी कहा कि मुझे चाटा मारा है . पुलिस पता नहीं किसके दबाव में थी .  जो एफ आई आर दर्ज करने में 5 घंटे लगा दिए. जमील खोकर के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया गया .