Khandwa News : चोरी की आशंका के चलते युवक की बेरहमी से की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

Mp news

Khandwa News : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में चोरी की आशंका में एक युवक की पिटाई करने और उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है। परिजन का आरोप है कि युवक को पीटा गया और अधमरा छोड़ दिया गया। जब पुलिस उसे अस्पताल ले गई, तब उसने दम तोड़ दिया। परिजन अब इस मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं तो वहीं पुलिस इस पूरे मामले की कड़ियाँ जोड़ने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला खंडवा जिले के छैगांवमाखन थाना क्षेत्र का है। पुलिस में शिकायत हुई है कि ग्राम छोटी छैगांव के एक पटेल के यहां 4 लोग चने चुराने पहुंचे थे। आधे चने चुराए और आधे छोड़ दिए। ग्रामीण जग गए थे। इसके बाद अलसुबह पुलिस को सूचना मिली कि नदी किनारे एक युवक अधमरा पड़ा है। पुलिस ने इसे अस्पताल पहुंचाया। इस बीच युवक की मौत हो गई। वहीं, परिजन ने इस मामले में कहा कि शेख फिरोज के साथ सामूहिक मारपीट हुई है। उसे इतना मारा गया कि इसकी चमड़ी उधेड़ दी गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”