Khandwa News : पुलिस ने 24 घंटे में लाखों की चोरी का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Khandwa Crime News : मध्यप्रदेश के खण्डवा जिले के जाने माने ठेकेदार के यहां हुई लाखो की चोरी का पुलिस ने चंद घंटो में खुलासा कर दिया। आरोपी कोई और नही घर का ड्राइवर ही निकला। पुलिस ने फिंगर प्रिंट, फुट प्रिंट, पुलिस डॉग की मदद से संदेही को पकड़ा, और उससे पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। मजेदार बात यह हुई कि ठेकेदार ने मात्र तीन लाख अस्सी हजार के चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन पुलिस ने तीस लाख का माल बरामद किया ।

एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मोघट रोड खण्डवा पर फरियादी निकुंज बंसल पिता राजेन्द्र बंसल निवासी विघा नगर, आनंद नगर खण्डवा द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी कि वे परिवार सहित जयपुर शादी में गये थे। देर रात जब घर आये तो उपर वाला कमरे में जाकर देखा तो ड्रेसिंग की आलमारी में पत्नी जान्हवी के 59 हजार रूपये नगद व आलमारी में रखे जेवर जिसमें एक सोने का सिक्का, डायमंड का कंगन, सोने की चूडी 04, डायमंड कंगन 01, मोती का सेट 01, रोज गोल्ड पालिस का सेट, सोने का सेट 01, डायमंड ब्रेसलेट 01, चोकर सेट 01, सोने का का गले का सेट 01, सोने के हाथ फूल 02 नग, सोने की गले की चेन 03 नग, सोने के लाकेट 02 सूरज एवं गणेश जी ब्रांड, सोने की अंगूठी 04 नग, डायमंड के कान के रिंग 02 नग, 02 सोने की ब्रेसलेट, चाँदी की चैन 01, चाँदी का टीका व नथ, कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”