Khandwa News : तेज रफ्तार कार ने 4 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौत

Amit Sengar
Published on -

Khandwa Accident News : तीर्थनगरी ओंकारेश्वर में घर के बाहर खेल रहे चार साल के बच्चे देवांशु की कार से कुचलकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा बच्चे को तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया। ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह हादसा सोमवार दोपहर करीब 1 बजे का है। 28 वर्षीय ताराचंद वर्मा का बेटा देवांशु ब्रम्हपुरी ममलेश्वर मंदिर रोड़ वार्ड 6 मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। कुछ देर बाद बच्चे चले गए और देवांशु अकेला रह गया। जैसे ही सड़क पार कर वह घर की तरफ आने लगा ब्रम्हपुरी से ममलेश्वर मंदिर की ओर जा रही कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही देवांशु उछलकर नीचे गिर गया,सर में गंभीर चोंट आने से घटना स्थल पर ही 4 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। स्थानीय लोग जब बच्चे को अस्पताल लेकर पंहुचे तो यहां भी डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मांधाता थाना पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को पुलिस अभिरक्षा में रखकर आगे की विधिवत कार्रवाई की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”