खंडवा । सुशील विधानि। 

हनुवंतिया टापू पर नए वर्ष की पूर्व संध्या पर प्रदेश की संस्कृति और चिकित्सा शिक्षा मंत्री  विजय लक्ष्मी साधौ अपने परिवार के साथ पहुंची। मंत्री साधौ ने यहाँ नाइट स्टे भी किया। मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ ने परिवार के साथ टाइम बिताया। साधौ ने यहाँ तैयारियों का जायजा लिया। 3 जनवरी को मुख्यमंत्री यहाँ जल महोत्सव का शुभारंभ करेंगे। हनुवंतिया टापू पर आए पर्यटको ने भी मंत्री के साथ फोटो लिए । 

मंत्री विजय लक्ष्मी साधो ने हनुमंत्या टापू को लेकर कहा कि यहाँ बहुत अच्छा  लग रहा है हम लोगो ने खूब इंजॉय किया। उन्होंने कहा यहां फेमली के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए सभी लोगो को आना चाहिए । साथ ही उन्होंने कहा हमारी सरकार प्रदेश की धरोहरों को प्रोटेक्शन कर रही है । मंत्री ने यह भी कहा कि हम लोग टूरिज्म बढ़ावा देते हुए प्रदेश के सभी पर्यटक स्थल पर ज्यादा से ज्यादा पर्यटक आएऐसा प्रयास कर रहे है ।

मंत्री साधौ नए साल की बधाई देते हुए कहा कि यह देश मे सभी जाति धर्म के लोग समभाव से रहते है , बाबा साहेब न जो सविंधान बनाया है जिसमे सभी जाति धर्म , अमीर गरीब के लोगो को रहने का अधिकार है । मंत्री ने वर्त्तमान में देश मे चल रहे वातावरण पर कहा कि अभी देश मे जो हवा चल रही उससे बचकर अपने वर्तमान को अपने अतीत से कराए।  हनुवंतिया टापू पर चौथा जल महोत्सव होने जा रहा है । प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ 3 जनवरी को इसका शुभारंभ करेंगे।