MP News : वन मंत्री कुंवर विजय शाह ने मंच से दी चेतावनी ‘दारू पीकर सभा खराब की तो पुलिसवाले पुठ्ठे तोड़ देंगे’

Forest Minister Kunwar Vijay Shah got angry : वन मंत्री कुंवर विजय शाह विकास यात्रा के दौरान होने वाली सभा में बुरी तरह भड़क गए। ये वाकया तब हुआ जब एक युवक उनके पास अपनी समस्या बताने पहुंचा। उन्होने मंच से ही उस युवक हो वहां से ले जाने के लिए कहा और आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता के उकसावे पर वो युवक वहां माहौल बिगाड़ने आया है। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

मंच से भड़के वन मंत्री

मामला सोमवार रात का है, जब मंत्री विजय शाह ​​​​​खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा के गोलखेड़ा गांव की विकास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। 13 फरवरी की रात उन्होंने यहां सभा भी और इसी दौरान एक युवक कुछ समस्या बताने उनके पास पहुंचा। लेकिन मंत्रीजी उसपर बिगड़ गए और उसे वहां से हटाने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि ‘मुझे पहले से जानकारी है कि कुछ लोग गोलखेड़ा में माहौल खराब करने वाले हैं। इनको समझाकर रखिए, बाद में बात करेंगे। इसको ले जाओ उठाकर। आपके लिए जान लगा रहे हैं लेकिन नाटक किया तो छोड़ेंगे नहीं। ये सरकार की सभा है, खराब करने का प्रयास किया तो पुलिस वाले पुठ्ठे मरोड़ देंगे। सरकार का काम करने आए हैं यहां। तुम्हारे दरबार के पैसे देने से तुम यहां सभा बिगाड़ दोगे। कितने पैसे दिए थे दरबार ने दारू पीकर सभा बिगाड़ने के लिए। तुम्हारी समस्या सुन लेंगे, पुलिसवालों को लेकर आया करो। दारू पीकर नाटक करते हैं।’ इसी के साथ उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जो भी इलाके में अवैध शराब बेचता है उसका पता लगाकर कार्रवाई की जाए। ऐसा न होने पर उन्होने सस्पेंड करने की चेतावनी दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।